Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ मैदान में अपने आक्रामक तेवर की वजह से भी विरोधी टीम के खिलाड़ियों पर दवाब डालते रहे हैं। हालांकि, कोहली का एग्रेशन कई बार इस कदर बड़ जाता है कि कई बार अंपायर्स को बीच-बचाव भी करना पड़ता है। वहीं जब कोहली भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नेतृत्व करते थे तो उन्हें अक्सर मैदान पर अति-आक्रामक करार दिया जाता रहा है। कोहली ने हाल ही में चर्चा करते हुए खुलासा किया क्यों वह मैदान में आक्रामक तेवर अपनाते हैं और उन्होंने साथ में खुलासा किया है कि वह कभी भी फिजिकल लड़ाई में नहीं पड़ते।

स्टार स्पोर्ट्स पर हाल ही में एक शो में कोहली ने खुलासा किया कि कैसे वह शारीरिक लड़ाई में नहीं पड़ते हैं। वीडियो में कोहली कहते हैं, "फिजिकल लड़ाई का तो चांस ही नहीं। कोई मुझे मार के निकल जाएगा, मैं तो मर जाऊंगा, उसे नहीं पता कि क्या हुआ,  मेरे साथ। इसलिए, मैं कभी लड़ाई में नहीं पड़ता।"

वहीं मैदान में जुबानी जंग पर बात करते हुए कोहली कहते हैं कि मेरे से जुबानी जंग करवालो, लेकिन मैं फिजिकल लड़ाई में नहीं पड़ता। वीडियो में कोहली को कहते हुए सुना जा सकता है, "मुह से कुछ भी बुलवालो, लेकिन मैं फिजिकल लड़ाई नहीं करता।"

 

इसके साथ कोहली यह भी कहते हैं कि मैदान में हमेशा अंपायर बीच बचाव करने आ जाते हैं, इसलिए उन्हें किसी बात की चिंता नहीं होती। कोहली कहते हैं. "यार वो भी मैं (जुबानी जंग) मैदान पर करता हूं, मुझे पता है वहां पे लड़ाई नहीं हो सकती ना, वहां पे अंपायर बीच में आ जाएंगे ना। कोई भी लड़ाई न हो और अंत में अंपायर बीच बचाव करेगा।"