Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को ‘कठोर’ कप्तान बनाने के लिए और अधिक व्यावहारिक व्यक्ति बनाने का श्रेय दिया। कोहली ‘ओपन नेट्स विद मयंक’ के नवीनतम एपिसोड में भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल से बात कर रहे थे, जहां कप्तान ने अनुष्का को एक व्यक्ति के रूप में बदलने के लिए उनकी प्रशंसा की। दाएं हाथ के कोहली ने कहा कि वह अनुष्का का जीवनसाथी होने के लिए बहुत ‘आभारी और धन्य’ हैं।

I am 'blessed', I got Anushka, she made me a good person : Virat Kohli

कोहली बोले- मैं बहुत आभारी हूं कि वह (अनुष्का) मेरी जीवन साथी है। क्योंकि आप एक-दूसरे से सीखते हैं। मैं पहले बहुत व्यावहारिक व्यक्ति नहीं था। फिर जब आप किसी अन्य व्यक्ति को देखते हैं तो पता लगता है कि हर किसी का एक अलग दृष्टिकोण होता है। इसने मेरी मानसिकता को पूरी तरह से बदल दिया। 

I am 'blessed', I got Anushka, she made me a good person : Virat Kohli

कोहली बोले- मैं कठोर था मुझे चीजों की ज्यादा समझ नहीं थी। उसने मुझे बहुत सी चीजों का एहसास कराया जो कि मेरी जिम्मेदारी थी। कोहली और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। शादी में सिर्फ उनके परिवार और दोस्तों ने भाग लिया था। कोहली बोले- सभी रिश्ते अनुष्का के साथ होने से आए हैं। मैं उन्हें पूरा श्रेय दूंगा। यह मेरे जीवन में एक आशीर्वाद की तरह है कि मुझे उनके जैसा जीवनसाथी मिला। उन्होंने मुझे एक अच्छे इंसान के रूप में बदला।

I am 'blessed', I got Anushka, she made me a good person : Virat Kohli

बता दें कि भारतीय कप्तान कोहली ने 86 टेस्ट मैचों में 27 शतक और 22 अर्धशतक के साथ 7,240 रन तो 248 एकदिवसीय मैचों में 59.33 की औसत के साथ 11,867 रन बनाए हैं। वह जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जलवे दिखाते नजर आएंगे।

.
.
.
.
.