Sports

नई दिल्ली : राजकोट में तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट ने स्वीकार किया कि एक टीम को सीरीज जीतने के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को रन बनाने से दूर रखना होगा। रोहित दो टेस्ट मैचों में अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़ा स्कोर नहीं बना पाए थे। उन्होंने अब तक 24, 39, 14 और 13 का स्कोर बनाया है। कोहली ने व्यक्तिगत कारणों से पहले 2 मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैच के लिए गेम प्लान तय करने के लिए ड्रेसिंग रूम और अन्य स्थानों पर होने वाली बातचीत के बारे में बात की।


जो रूट ने कहा कि हम वास्तव में अब टीम बैठकें नहीं करते हैं। यह बहुत अच्छी चीजों में से एक है कि हम खेल से दूर अपनी सारी बातचीत करते हैं और एक-दूसरे के साथ समय बिताने के बारे में आनंद लेते हैं। हमें एक रूम में बैठे रहने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि यही वह समय है जब आप अपना सर्वश्रेष्ठ सीखते हैं।


उन्होंने रोहित और कोहली का जिक्र करते हुए कहा कि ये आधुनिक युग के 2 महान खिलाड़ी हैं। रूट ने कहा कि निश्चित रूप से, इस पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। हम जानते हैं कि वे कितने अच्छे हैं और वे वर्तमान भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप में भी बहुत वरिष्ठ हैं। उनमें बड़े स्कोर बनाने की क्षमता है और हम कई बार गलत नतीजे पर पहुंच चुके हैं, इसलिए अच्छा होगा कि हम कोशिश करें और उन्हें हमारी तरह शांत रखें। पूरी श्रृंखला के दौरान ऐसा कर सकते हैं।