Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर हैरी ब्रूक ने दूसरी बार आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड जीता है। ब्रुक ने न्यूजीलैंड में 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में अपनी वीरता के लिए सम्मान जीता। 24 वर्षीय ने फरवरी महीने के लिए भारत के रवींद्र जडेजा को पछाड़ते हुए पुरस्कार जीता जिन्हें उनके करियर में पहली बार इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। 

हैरी ब्रूक ने दिसंबर 2022 में अपने करियर में पहली बार यह पुरस्कार जीता। इस 24 वर्षीय ने महीने के अपने पहले क्रिकेट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय मैच में सिर्फ छह रन बनाए। प्लेयर ऑफ मंथ अवार्ड जीतने के बाद हैरी ब्रूक ने इंग्लैंड के साथियों को टेस्ट क्रिकेट प्रारूप में अपना स्वाभाविक खेल खेलने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया। 

ब्रूक ने कहा, 'कुछ ही महीनों में दो बार इस पुरस्कार को जीतना वास्तविक सम्मान है। मैं अपने टीम के साथियों और इंग्लैंड की टीमों के प्रबंधन को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मुझे अपनी ताकत के अनुसार खेलने के लिए समर्थन दिया।' 'यह साल के लिए एक बहुत अच्छी शुरुआत रही है और मुझे उम्मीद है कि हम एशेज के साथ पुरुषों की टीमों के लिए एक बड़ी गर्मी और सर्दी का निर्माण करना जारी रख सकते हैं और 50 ओवर के आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीतने का लक्ष्य बना सकते हैं।'