Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के धमाकेदार आलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ फोटोज शेयर करते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक और फोटो नताशा के साथ शेयर की है जिसमें वह कार में बैठे नजर आए। हार्दिक ने साल इस साल जनवरी में नताशा से सगाई की थी और लाॅकडाउन के दौरान दोनों ने शादी की। अब हार्दिक पिता बनने वाले हैं। 

PunjabKesari

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में दिल वाली इमोजी यूज की। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों राइड पर गए थे। इस फोटो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान हार्दिक ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए जबकि नताशा ने ब्लैक एंड व्हाइट रंग का फुल स्लीव्स वाला टाॅप पहना था। इस पर नताशा ने कमेंट करते हुए हार्दिक को बेबू बोला है। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल 19 सितम्बर से यूएई में शुरू होने वाला है ऐसे में कई खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है जिसकी फोटोज और वीडियोज भी सामने आ रही हैं। वहीं हार्दिक फिलहाल प्रैक्टिस करते नजर नहीं आए हैं। हालांकि कुछ दिग्गजों का मानना है कि हार्दिक इस बार यूएई में आईपीएस 2020 के मैन ऑफ द टूर्मामेंट बन सकते हैं। 

.
.
.
.
.