Sports

अबुधाबी : मुंबई इंडियन्स के आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जब आफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम 20वां ओवर करने के लिए आए तो वह और उनके साथी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड बहुत खुश हो गए थे और उन्होंने इस ओवर में 25 रन भी बटोरे।

PunjabKesari

पोलार्ड (नाबाद 47) ने उस ओवर में तीन छक्के लगाए जबकि हार्दिक (नाबाद 30) ने एक छक्का जमाया। इससे मुंबई चार विकेट पर 191 रन बनाने में सफल रहा। इन दोनों ने अंतिम 23 गेंदों पर 67 रन जोड़े। मुंबई ने यह मैच 48 रन से जीता। मुंबई इंडियन्स के यूट्यूब चैनल पर अपने बड़े भाई क्रुणाल से बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि गौतम को गेंद सौंपने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे थे। 

PunjabKesari

हार्दिक ने कहा कि जब ऑफ स्पिनर का 20वां ओवर करने के लिए आया तो यह मुंह में पानी आने जैसा अहसास था। हम दोनों (हार्दिक और पोलार्ड) में जो भी चूकता उसे नान स्ट्राइकर छोर पर खड़ा होना होता और आज मेरी बारी थी। मैं दो गेंद पर लंबे शॉट खेलने से चूक गया और पोलार्ड ने (उस ओवर की) जितनी गेंद खेली उन पर छक्के जड़े। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब भी मैंने और पोलार्ड ने इस तरह से बल्लेबाजी की तो वह शानदार रहा और मैंने हमेशा इसका लुत्फ उठाया। जब मैं क्रीज पर उतरा तो संदेश स्पष्ट था कि मुझे लंबे शॉट खेलने हैं और स्कोर वहां तक पहुंचाना है जहां तक पहुंचना किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मुश्किल हो। हार्दिक ने कहा कि हमने 191 रन का लक्ष्य नहीं बनाया था लेकिन हम भाग्यशाली रहे कि पोलार्ड ने फिर से अहम भूमिका निभाई।