Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के अाॅलराउडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट से उबरकर क्रिकेट के मैदान में वापसी कर ली है। पांड्या इंडिया ए की बजाए रणजी ट्रॉफी में खेलते नजर अाएगे। क्योंकि उन्होंने रणजी को प्राथमिकता पहले दी है ताकि वो यहां अच्‍छा प्रदर्शन करके टेस्‍ट टीम में वापसी कर सकें।
PunjabKesari
एशिया कप में पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में पांड्या को चोट लग गई थी। जिसके बाद से पांड्या टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्‍हें कमर के निचले हिस्‍से में चोट लगी थी। लेकिन अब पांड्या फिट हो चुके हैं। चोट के बाद पांड्या रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए मुंबई के खिलाफ खेल रहे हैं।
sports news, Cricket news in hindi, All rounder, hardik pandya, Recover from injury, play Ranji Trophy, Return to the Test team
एक वेबसाइट के मुताबिक पांड्या ने कहा, ‘ मैंने इंडिया ए टीम से खेलने की बजाय रणजी में खेलना इसलिए सही समझा क्‍योंकि मैं टेस्‍ट क्रिकेट खेलना चाहता हूं। यदि मैं रणजी में अच्‍छा प्रदर्शन करता हूं और टीम को मेरी जरूरत होती है तो मैं ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्‍ट के लिए चुना जा सकता हूं।’ बड़ौदा की टीम इस सत्र में पांच मैचों में एक जीत, तीन ड्रॉ और एक हार के साथ ग्रुप ए और ग्रुप बी की संयुक्त तालिका में पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम 16वें स्थान पर है। बड़ौदा की टीम को पांड्या की उपलब्धता से मजबूती मिली है।