Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अपने खर्चीले लाइफस्टाइल के जाने जाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सुपरकार खरीदी है और वह अपने भाई के साथ सिटी राइड का लुत्फ उठाते नजर आए। हार्दिक और उनके भाई क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) मुंबई के बांद्रा में संतरी रंग की लेम्बोर्गिनी में सवार थे और इस दौरान किसी ने उनका वीडियो शूट कर लिया। इस दौरान जहां हार्दिक पांड्या ड्राइविंग सीट पर थे वहीं क्रुनाल पांड्या उनके साथ पेसेंजर सीट पर बैठे थे। इस सुपरकार का नाम लेम्बोर्गिनी हुराकैन ईवीओ (Lamborghini Huracan EVO) है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boyz on Road with their Sexiest Car 🚘: Hardik Pandya Krunal Pandya with brand new car Lamborghini Clicked today in City ! #hardikpandya #krunalpandya #entertainment #photography #paparazzi #mumbai #yogenshah @yogenshah_s

अग॰ 16, 2019 को 2:31पूर्वाह्न PDT बजे को yogen shah (@yogenshah_s) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हार्दिक पांड्या की कार की कीमत

लेम्बोर्गिनी हुराकैन ईवीओ की बात करें तो इसमें 5204 सीसी का इंजन लगा है जो 7 स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन की मदद से 640 बीएचपी की ताकत और 600 एनएम का टार्क पैदा करता है। जहां तक कीमत की बात है तो मुंबई में इस सुपरकार की कीमत 4.08 करोड़ रुपए है।

हार्दिक पांड्या का योगदान 

hardik pandya photo, hardik pandya images, hardik pandya pic

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं और विश्व कप (World Cup) के दौरान टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में उन्होंने अहम योगदार दिया था। इसी के साथ ही हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चौथा आईपीएल (IPL) खिताब दिलाने में भी अहम योगदान निभाया। जानकारी के मुताबिक हार्दिक साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली सीरीज में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे।

क्रुनाल पांड्या का योगदान 

krunal pandya photo, krunal pandya images

जहां तक क्रुनाल पांड्या की बात है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम का हिस्सा रहे और टीम ने 3-0 से सीरीज पर कब्जा किया। इस सीरीज के दौरान क्रुणाल ने तीन विकेट अपने नाम किए।