Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप के लीग मैच में पाकिस्तान के हाथों तीन विकेट से हारने के बाद आफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नायब ने कहा कि हामिद हसन हमारी टीम का महत्वपूर्ण अंग है और उसका चोटिल होना मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। मैच के दौरान अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर 227 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी पाकिस्तानी टीम ने 49.4 ओवर में 230 रन बनाकर 3 विकेट रहते इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

PunjabKesari

मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए अफगानी कप्तान ने कहा हमने अच्छी चुनौती दी और खिलाड़ियों ने अपना 100 प्रतिशत दिया। उन्होंने अपनी हार का कारण बताते हुए कहा कि हमने जीतने के मौके गंवाए। हालांकि इसी के साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को जीत की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद पर नियंत्रित रखा। इमाद के बारे में बात करते हुए कहा कि वह बेहद अच्छा खेले जबकि शाबाद भी शानदार खेल दिखाया। ऐसे टूर्नामेंट्स में आप इस प्रकार की परिस्थितियों का सामना करते हैं। जीतने के लिए आपको थोड़ी और मेहनत करनी होती है, इसलिए हमें सुधार की जरूरत है।.

PunjabKesari

नायब ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बुरा था। हामिद हसन चोटिल हो गया जोकि टीम का एक महत्वपूर्ण अंग है। अगर वह मैदान में होता तो पाकिस्तान के लिए मुश्किल होती। हमने उसे शो दिया जोकि मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। 30-40 रन भी एक खिलाड़ी के लिए काफी नहीं थे। हमें कम से कम 60-70 या फिर सेंचुरी लगानी होगी। अंत में उन्होंने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया जो मैच देखने आए और उनका हौसला बढ़ाया।

.
.
.
.
.