Sports

वुहान (चीन) : पैरा एथलीट आनंदन गुणशेखरन ने स्पर्धा का तीसरा स्वर्ण अपने नाम किया जबकि भाला फेंक एथलीट शिवपाल सिंह ने भी पहला स्थान हासिल किया जिससे भारत ने गुरूवार को यहां चल रहे सातवें सीआईएसएम विश्व सैन्य खेलों में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा।

पुरूषों की 100 मी और 400 मीटर आईटी1 स्पर्धा में शीर्ष स्थान हासिल करने वाले गुणशेखरन ने 24.31 सेकेंड के समय से 200 मीटर आईटी1 स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल किया। कोलंबिया के फजार्डो पार्डो ने रजत और पेरू के कासा जोस ने कांस्य पदक जीता। वाराणसी के पास चंदौली गांव के 24 साल के शिवपाल ने 83.33 मीटर के सर्वश्रेष्ठ प्रयास से भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर भारत की पदक तालिका में इजाफा किया।

पोलैंड के क्रुकोवस्की मार्सिन ने रजत और श्रीलंका के राणासिंघे मुदियानेसेलागे सुमेधा जगत ने कांस्य पदक हासिल किया। वहीं पुरूषों की 25 मीटर सेंटर फायर पिस्टल पुरूष स्पर्धा में 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदकधारी निशानेबाज गुरप्रीत सिंह ने 585 के कुल स्कोर से कांस्य पदक जीता। इस स्पर्धा का स्वर्ण यूक्रेन के कोरोस्तिलोव पावलो ने जीता जबकि चीन के याओ जोआनन ने रजत पदक हासिल किया। भारत ने अभी तक खेलों में सात पदक हासिल कर लिये हैं जिसमें छह स्वर्ण और एक कांस्य पदक शामिल है। 

.
.
.
.
.