Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 32वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। निरंतरता हासिल करने की कोशिश में जुटी दोनों ही टीम बुधवार को यहां होने वाले आईपीएल मैच में बेहतर प्रदर्शन कर एक दूसरे को पराजित करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी। 

पिछले दो चरण की तरह गुजरात टाइटन्स अभी तक एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकी है, हालांकि उनके पास अपनी कमियों को पूरा करने का अब भी काफी समय है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए तो टीम फॉर्म और फिटनेस मुद्दों के कारण अभी तक अपनी सर्वश्रेष्ठ अंतिम एकादश जुटाने में असफल रही है। पांच मुकाबलों में चार हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स पर मिली जीत से टीम का मनोबल बढ़ा। लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपनी कमियों में सुधार करके मुकाबले जीतने होंगे। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 3 
गुजरात - 2 जीत
दिल्ली - एक जीत

पिच रिपोर्ट 

नरेंद्र मोदी की पिच आमतौर पर या तो धीमी होती है या बल्लेबाजी के लिए अच्छी होती है। हालांकि पहली पारी में चाहे कैसा भी खेल हो ओस के कारण दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना बहुत आसान हो जाता है। इसलिए इसे ध्यान में रखते हुए टॉस जीतने वाला कप्तान लक्ष्य का पीछा करने पर विचार कर सकता है। 

मौसम 

अहमदाबाद में अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेंटीग्रेड के आसपास होगा और रात का तापमान गिरकर 29 के आसपास पहुंच जाएगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। 

संभावित प्लेइंग 11 

गुजरात टाइटन्स : शुबमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, उमेश यादव, स्पेंसर जॉनसन 

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा