Sports

पेरिस : पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाली भारतीय गोल्फर दीक्षा डागर (Diksha Dagar) की कार को अन्य वाहन ने टक्कर मार दी लेकिन गनीमत है कि उन्हें कोई चोट नहीं लगी जिससे वह अपनी स्पर्धा में तय कार्यक्रम के अनुसार हिस्सा लेंगी। कार में डागर परिवार दीक्षा, उनके पिता और कैडी कर्नल नरेन डागर, उनकी मां और भाई थे।

मंगलवार रात ‘इंडिया हाउस' में एक समारोह से लौटते समय एक अन्य वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी। कर्नल डागर के अनुसार दीक्षा ठीक हैं और सात अगस्त से तय कार्यक्रम के अनुसार स्पर्धा में खेलेंगी और वह अभ्यास के लिए भी जा रही हैं। पर दीक्षा की मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है। उन्हें उपचार के लिए कुछ दिन अस्पताल में रहना होगा। जांच में चोट की गंभीरता का पता चलेगा।

एक सूत्र ने कहा कि उनकी कार मुड़ रही थी, तभी लाइट जली और पास में खड़ी एम्बुलेंस के कारण दूसरी तरफ खड़ी कार दीक्षा के ड्राइवर को दिखाई नहीं दी और दोनों कारों की टक्कर हो गई। दीक्षा यहां अपने दूसरे ओलंपिक में हिस्सा लेंगी जिसमें महिला स्पर्धा 7 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी। बृहस्पतिवार को पुरुषों की प्रतियोगिता शुरू हुई जिसमें शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर खेल रहे हैं। 
 

NO Such Result Found