Sports

फातोर्दा : एफसी गोवा और हैदराबाद एफसी की टीमें इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सत्र के अपने आखिरी लीग मुकाबले के लिए रविवार को जब यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ेंगी तो उनकी नजरें प्लेऑफ के चौथे और आखिरी स्थान को हासिल करने पर होगी। प्लेऑफ में तीन टीमों ने जगह पक्की कर ली है और चौथी टीम का फैसला रविवार को इस मुकाबले से होगा। 

गोवा हालांकि ड्रॉ खेल कर भी प्लेऑफ में पहुंच सकता है, लेकिन हैदराबाद को हर हाल में जीत चाहिए। गोवा के कोच जुआन फेरांडो ने हालांकि कहा कि उनकी टीम ड्रॉ के लिए नहीं बल्कि जीत के लिए खेलेगी। फेरांडो ने कहा, ‘प्रत्येक मैच में आप पर दबाव होता है। इस क्लब की मानसिकता प्रत्येक मैच से तीन अंक लेने की होती है। निश्चित रूप से, अगले मैच में भी तीन अंक चाहिए क्योंकि इस समय क्लब की मानसिकता यही है।' 

दूसरी तरफ, हैदराबाद के कोच मैनुअल मारक्वेज को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी वाले मुकाबले से काफी उम्मीदें थी, लेकिन उसने केरला ब्लास्टर्स को हरा कर अंतिम चार में अपनी जगह पक्की कर ली। मारक्वेज ने कहा, ‘यह और बेहतर होता, अगर नॉर्थईस्ट युनाइटेड अपने दोनों मैच हार जाता। हमारे लिए यह एक नॉकआउट मैच होगा और यह एक फाइनल की तरह होगा। यह एक कड़ा मुकाबला होगा। निश्चित रूप से, सत्र के आखिर में सर्वश्रेष्ठ टीमें शीर्ष चार में पहुंचेगी।' नॉर्थईस्ट के अलावा एटीके मोहन बागान और मुम्बई सिटी एफसी की टीमों ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। 

.
.
.
.
.