Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर अजय बढ़त हासिल की। मैच के दौरान भारत की तरफ से डेब्यू कर रहे गेंदबाज हर्षल पटेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और 25 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। हर्षल के प्रदर्शन ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने काफी प्रभावित किया और उन्होंने हर्षल की खूब प्रशंसा की।  

गंभीर ने कहा, हर्शल पटेल अविश्वसनीय थे। ऐसा कभी नहीं लगा कि वह अपना पहला मैच खेल रहे हैं। उनके प्रयास से बहुत प्रभावित हुए। प्रथम श्रेणी क्रिकेट के 8-10 साल और आईपीएल का शानदार सीजन आपके लिए यही कर सकता है। गंभीर ने आगे कहा, आप भारत के लिए अपना पहला मैच खेलते हैं, आप अपने खेल को बहुत बेहतर जानते हैं। आप अब नए खिलाड़ी नहीं हैं, और अगर आपने आईपीएल में ऐसा किया है जो कि उच्च गुणवत्ता वाला क्रिकेट है, जब आपको उस तरह की सफलता मिली है, तो आप यहां आते हैं और महसूस करते हैं कि आप वही काम करना जारी रख सकते हैं। हर्षल ने आज रात यही किया है। उसके लिए वास्तव में खुश हूं क्योंकि उसने आज बड़े मंच पर काम किया है। 

PunjabKesari

मैच के बाद हर्षल ने कहा, देश के लिए खेलना शानदार अहसास है। मैं खेल से प्यार करता हूं और किसी भी खिलाड़ी के लिए अंतिम लक्ष्य देश के लिए खेलना है, यह एक सम्मान है, यह एक विशेषाधिकार है और मैं इसे हल्के में नहीं लेने जा रहा हूं। गौर हो कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनते हुए न्यूजीलैंड को 153/6 पर रोक दिया। इसके बाद टीम इंडिया ने रन-चेज में शानदार शुरुआत की और केएल राहुल व रोहित के अर्धशतकों की बदौलत 17.2 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर मैच को अपने नाम कर लिया।