Sports

खेल डैस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से 14 रन की हारकर बाहर हो गई। मैच हारने के बाद केएल राहुल ने छोड़े गए कैचों को बड़ा कारण बताया। इनमें से एक कैच खुद केएल राहुल ने भी छोड़ा था जब दिनेश कार्तिक महज 4 रन पर खेल रहे थे। इसी दौरान सोशल मीडिया पर राहुल के कैच पकडऩे और छोडऩे पर टीम के मेंटोर गौतम गंभीर की प्रतिक्रियाएं की एक वीडियो वायरल होती देखी गई। गंभीर को पहले लगा कि राहुल ने कैच पकड़ ली है। वह तालियां बजाने लगे लेकिन जैसे ही दूसरा एंगल आया, छूटा हुआ कैच देख उनका मूड बदल गया।  देखें वीडियो-


मैच की बात करे तो एलिमिनेटर में बेंगलुरु ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 207 रन बनाए थे। बेंगलुरु के लिए कप्तान फाफ  डु प्लेसिस के 0 पर आऊट होने के बाद रजत पाटीदार ने 54 गेंदों पर 112 रन बनाए। इसके अलावा दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों में 37 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूती दी थी। जवाब में खेलने उतरी लखनऊ की टीम को केएल राहुल 79 और दीपक हुड्डा 45 के अलावा कोई सहारा नहीं मिला। टीम आखिरी ओवर में 14 रन से मैच गंवा बैठी। 

बता दें कि पहली बार खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स ने 14 में से नौ मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी। लखनऊ के राजस्थान के साथ बराबर अंक थे लेकिन नेट रन रेट बढिय़ा होने के कारण राजस्थान दूसरे नंबर पर आ गई। राजस्थान इलिमिनेशन हार चुकी है। अब वह लखनऊ से जीती बेंगलुरु के साथ भिड़ेगी। इस मुकाबले का विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेगा। 

.
.
.
.
.