Sports

जालन्धर : खुद को नकारात्मक इंसान द्वारा बताए जाने पर गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को करारा जवाब देते हुए उन्हें मनोचिकित्सक के पास जाने की सलाह दी है। गंभीर ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर डाली एक पोस्ट में अफरीदी का जिक्र करते हुए लिखा है कि आप बहुत ही मजाकिया हो! वैसे भी, हम अभी भी चिकित्सा पर्यटन के लिए पाकिस्तानियों को वीजा दे रहे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से आपको मनोचिकित्सक के पास ले जाऊंगा।

Gautam Gambhir advises afridi to visit a psychiatrist

दरअसल शाहिद अफरीदी की बीते दिनों रिलीज हुई ऑटोबायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया गया है कि गौतम गंभीर नकारात्मक ऊर्जा साथ लेकर चलते थे। अफरीदी ने किताब में लिखा है कि गंभीर में एट्ीट्यूड से जुड़ी प्रॉब्लम थी। वह खुद को सर डॉन ब्रैडमैन और जेम्स बॉन्ड का मिश्रण समझता था। क्रिकेट जैसे बड़े खेल में उसके पास कोई करैक्टर नहीं है। उसका रिकॉर्ड भी इतना खास नहीं है लेकिन उनका एटीट्यूड इससे भी बढ़ा है। 

Gautam Gambhir advises afridi to visit a psychiatrist

बता दें कि गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी का रिश्ता कभी अच्छा नहीं रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच होता हमेशा इन दो प्लेयरों के आपस में भिडऩे का डर लगा रहता था। 2007 में कानपुर के मैदान पर तो दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। दोनों को अलग करने के लिए मैदानी अंपायरों का भी पसीना छूटा था। दोनों क्रिकेटरों को फील्ड पर झगड़ा करने के लिए बाद में जुर्माना भी भुगतना पड़ा था।

.
.
.
.
.