Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व का लीग मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया । इस मैच में भारत ने विंडीज को 125 रनों से हराकर सेमीफाइनल की ओर एक कदम बढ़ा लिया है। वहीं पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की उम्मीद को कायम रखा है ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने कहा है कि भारत विश्व कप में पाक को बाहर करने की शरारत कर सकता है।

 


दरअसल एक टीवी चैनल डिबेट में बात करते हुए सिकंदर ने कहा, भारत हमें विश्व कप से हटाने के लिए या उसे लगेगा कि पाकिस्तान जीत सकता है तो वह शरारत कर सकता है। सिकंदर ने आगे कहा टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी, लेकिन उसे लगेगा कि पाकिस्तान भी पहुंच सकता है तो वह आखिरी मैच में दूसरी टीम को जिताकर पाकिस्तान को बाहर करने की शरारत कर सकता है।

 


इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने कहा था भारत पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में नहीं देखना चाहता है और इसीलिए विराट कोहली की टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है। बासित ने कहा था कि क्रिकेट अब अनिश्चितताओं का खेल नहीं रहा है, बल्कि सब कुछ फिक्स है। पाकिस्तान के लिए 50 अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेलने वाले बासित ने कहा कि 1992 में न्यूजीलैंड भी पाकिस्तान से जानबूझकर हारा था। 

 

 

.
.
.
.
.