Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से हटने वाले दूसरे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने अपने फैसले के बारे में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम प्रबंधन को बता दिया है। ऐसे टीम इंडिया  के पूर्व क्रिकेटर दीप दास गुप्ता ने भज्जी के जाने के बाद इस खिलाड़ी को सीएसके टीम में विकल्प समझा है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक अखबार से बातचीत के दौरान पूर्व विकेटकीपर ने कहा, 'मुझे लगता है कि जलज सक्सेना एक जगह के हकदार हैं, वह एक अच्छा पर्याप्त ऑलराउंडर है। मुझे लगता है कि वे उसे देख सकते हैं, वह भज्जी के प्रतिस्थापन के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। वह व्यक्ति जिसे लाल गेंद क्रिकेट में ही नहीं बल्कि सफेद गेंद क्रिकेट में भी काफी अनुभव मिला है, वह कुछ समय के लिए रहा है।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि हरभजन ने ट्विटर पर आईपीएल से हटने की जानकारी देते हुए लिखा- मैं निजी कारणों की वजह से इस बार आईपीएल नहीं खेल पाउंगा। इसी के साथ ही आगे उन्होंने उन कारणों का हवाला देते हुए कहा, ये मुश्किल समय हैं और मैं गोपनीयता की उम्मीद करूंगा क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं। इसी का साथ ही उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को टैग करते हुए लिखा, सीएसके प्रबंधन बेहद सहायक रहा है और मैं उनके शानदार आईपीएल की कामना करता हूं। सुरक्षित रहे और जय हिंद। 

.
.
.
.
.