Sports

आसुनसियोन : ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्र्ट पर प्रवेश करने के मामले में छह महीने तक नजरबंद रखे जाने बाद रिहा कर दिया गया है। मामले की सुनवाई करने वाले न्यायाधीश ने रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोबरटो एसिस की सजा को निलंबित किया और उन्हें रिहा करने के आदेश दिए।

न्यायाधीश गुस्तावो अमरिला ने कहा- गिरफ्तारी के एहियात उपायों को हटा लिया गया है और अब पराग्वे द्वारा कोई प्रतिबंध नहीं लगाए गए हैं। रोनाल्डिन्हो और एसिस को एक महीने से ज्यादा जेल में बिताने के बाद 16 लाख अमेरिकी डॉलर का भगतान करने के बाद चार सितारा प्लमारोगा होटल में स्थानांतरित किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों भाई अब मंगलवार को रियो डी जनेरियो के लिए रवाना हो सकते हैं। जांचकर्ताओं के साथ सौदे की शर्तों के तहत रोनाल्डिन्हो 90,000 डॉलर के जुर्माने के लिए सहमत हुए हैं और दो साल तक हर तीन महीने में उन्हें ब्राजील के एक संघीय न्यायाधीश के समक्ष पेश होना होगा।

एसिस को 1,10,000 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया और साथ ही दो साल तक उन्हें ब्राजील छोडऩे की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके साथ ही उन्हें पराग्वे में आपराधिक रिकॉर्ड बनाए रखना होगा। उल्लेखनीय है कि रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को गत मार्च में फर्जी पासपोर्ट से देश में प्रवेश करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

.
.
.
.
.