Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर माइकल स्लेटर को दो महिलाओं के साथ बहस करने के बाद फ्लाइट से उतार दिया। उक्त महिला को स्लेटर के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर होने का कोई अंदाजा नहीं था। पूरी घटना बीते रविवार की है, स्लेटर प्लेन से वाग्गा के लिए जा रहे थे।

PunjabKesari
बीतें रविवार को माइकल स्लेटर दोपहर को कंटास फ्लाइट में सिडनी से वाग्गा के लिए सवार हुए थे, उनके साथ सीट नंबर 74 पर बैठी दो महिलाओं के साथ तीखी बहस होने लगी। जिसके चलते फ्लाइट के टेक ऑफ से पहले कंटास ने स्लेटर को बाहर कर दिया। उसी फ्लाइट में सफर करने वाले लोगों ने लोकल रेडियो र्टेशन 2जीबी को बताया कि स्लेटर खुद को बाथरूम में बंद करने से पहले एक महिला पर चिल्लाए और गाली दी। वहीं, स्लेटर ने बाथरूम से बाहर आने से मना कर दिया था। लेकिन स्लेटर ने मैनेजमेंट से बाथरूम में बंद होने की बातको सरासर झूठ बताया है।

PunjabKesari
बाद में स्लेटर ने रविवार को हुई इस सारी घटना पर मंगलबार को 2जीबी को दिए एक बयान में कहा, वाग्गा की फ्लाइट में सवार होने के दौरान मेरी दो दोस्तों के साथ बहस हुई और मैं इससे हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं। माइकल स्लेटर ऑस्ट्रेलिया की ओर से 74 टेस्ट और 42 वनडे मैच खेल चुके हैं। इस वक्त स्लेटर ऑस्ट्रेलिया के सेवन नेटवर्क के साथ काम कर रहे हैं।

.
.
.
.
.