Sports

जालन्धर : प्रीमियर लीग के स्टार फुटबॉलर सेड्रिक सोरेस नाइट क्लब की दो डांसरों को मैसेज भेजने के कारण विवाद आ गए हैं। साऊथेम्प्टन क्लब की ओर से खेलते सेड्रिक ने 25 साल की लोला बरग्लुंड फायर इमोजी के साथ गॉॢजयस और 22 साल की एश होल्मे को हॉट लिखा था। सेड्रिक ने इसके साथ ही दोनों को मिलने के लिए भी बोला था। लेकिन लोला और एश ने सेड्रिक की मैसेज को जनतक कर दिया जिसके बाद से वह अपने फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

PunjabKesari

एश ने तो बाकायदा वीडियो पोस्ट कर कहा-  दोस्तों तो यह फुटबॉलर ने मुझे मैसेज किया। इसी दौरान उसने लोला को भी मैसेज किया। चलो उसे बाहर निकालते हैं। लोला तुम फोटो भेजे जो फुटबॉलर ने तुम्हें मैसेज भेजा है। सेड्रिक की इस हरकत के चलते उनका मंगेतर फिलिपा ब्रैंडाओ से भी रिश्ता खतरे में पड़ सकता है। बता दें कि अभी 10 दिन पहले ही सेड्रिक ने 30 साल की फिलिपा के साथ सगाई की थी।

PunjabKesari

फिलिपा ने इसका खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर सेड्रिक के साथ एक फोटो अपलोड कर किया था। फिलिपा ने लिखा था- कुछ सरप्राइज इतने बड़े होते हैं कि उसे पास नहीं रखा जा सकता। कुछ परी कथाएं जीवंत हुई हैं। मैं इस दुनिया की सबसे खुश इंसान हूं। इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ हैप्पी एनिवर्सरी भी लिखा था। बता दें कि सेड्रिक और फिलिपा करीब 2 साल पहले जनवरी में मिले थे।

.
.
.
.
.