Sports

जालन्धर : फिटनेस ट्रेनर कोंस्टांटिया डिमोला का कहना है कि बार-बार सर्जरी के कारण भले ही लोग उन्हें ‘मॉन्स्टर’ या ‘जू-एनिमल’ बुलाने लगे हैं लेकिन वह अपने बार्बी डॉल बनने का सपना नहीं छोड़ेगीं।

Fitness model Konstantia Dimola love Surgury

एक वैबसाइट के साथ बात करते हुए कोंस्टांटिया ने कहा कि जब मैं पांच साल की थी तो खुद को बार्बी डाल की तरह देखती थी। मेरी इच्छा होती थी कि मैं भी उसी की तरह दिखूं। इसके लिए मैं कई सर्जरी करवा चुकी हैं। मैं आगे भी अपना सारा पैसा इस पर लगाना चाहूंगी क्योंकि इसके रिजल्ट से मुझे कोई शिकायत नहीं है। जैसे कुछ महिलाएं हॉलीडे, वैडिंग आदि के लिए पैसे जोड़ती हैं वैसे ही मैं प्लास्टिक सर्जरी के लिए जोड़ती हूं।

Fitness model Konstantia Dimola love Surgury

मुझे पता है कि मैं जिस तरह की दिखती हूं उसे हर कोई पसंद नहीं करेगा। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं इसकी परवाह नहीं करती। कई लोगों के लिए यह सही नहीं होगा लेकिन मैं यह करती हूं क्योंकि यह मुझे खुश रखता है। मैं उस डॉल की तरह बनने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।

Fitness model Konstantia Dimola love Surgury

अपने पूरे शरीर पर करीब सवा लाख पाऊंड की सर्जरी करवा चुकी कोंस्टांटिया डिमोला का कहना है कि उन्होंने पहली बार 22 साल की उम्र में सर्जरी करवाई थी। इसके बाद लोगों ने जो उन्हें प्रतिक्रिया दी वह अविश्वसनीय थी। इसके बाद मैंने इसे चालू रखना जारी रखा।

Fitness model Konstantia Dimola love Surgury

नीदरलैंड के एमस्ट्रडम में रहती 40 साल की कोंस्टांटिया ने अपने बार्बी डॉल बनना का सपना पूरा करने के लिए अभी तक शादी तक नहीं की है। 

.
.
.
.
.