Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और सलामी विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 'आईपीएल' टीम किंग्स इलेवन पंजाब का साथ अपना नाता तौड़ दिया है। पिछले तीन साल से टीम के मेंटोर की भूमिका निभा रहे सहवाग ने शनिवार को ट्वीट करके इसकी घोषणा की ।
PunjabKesari
सहवाग ने ट्वीट किया, ‘सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और किंग्स इलेवन पंजाब में दो सत्र में बतौर खिलाड़ी और तीन सत्र में बतौर मेंटर मैंने काफी अच्छा समय बिताया। किंग्स इलेवन पंजाब से मेरा जुड़ाव समाप्त हो गया है और मैं इसके लिए टीम का शुक्रगुजार हूं और टीम को शुभकामनायें देता हूं।’

Sports news, Cricket news hindi, V sehwag, Quit, ipl
सहवाग ने अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने टीम का साथ क्यों छोड़ा है। पिछले सीजन उनके और टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा के बीच मतभेद की खबरें मीडिया की सुर्खियां का हिस्सा बनी थीं। उसी वक्त ऐसे कयास लगने लगे थे कि सहवाग आगे टीम के साथ नहीं जुड़े रहेंगे।
PunjabKesari
'आईपीएल' 11 के खत्म होने के 6 महीने बाद नए सीजन की सुगबुगाहट शुरू होते ही नजफगढ़ के नवाब ने टीम से अलग होने का ऐलान कर दिया । न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को आॅस्ट्रेलिया के ब्रेड हाज की जगह इस हफ्ते के शुरू में दो साल का अनुबंध दिया गया था जिसके बाद किंग्स इलेवन में सहवाग का भविष्य अस्पष्ट हो गया था।  

 

.
.
.
.
.