Sports

डगलस , आइल ऑफ मैन ( निकलेश जैन ) फीडे ग्रांड स्विस में दूसरे राउंड में भारत के अर्जुन एरिगासी नें लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए सयुंक्त बढ़त बना ली है । अर्जुन के अलावा यूएसए के टॉप सीड करूआना फबियानों, रूस के आन्द्रे एसीपेंकों नीदरलैंड के एमी इर्विन ,सर्बिया के अलेक्सी सराना और अलेक्ज़ेंडर प्रेडके और कजाकिस्तान के रमज़ान ज़्हलमखनोव अपने दोनों मैच जीतने में सफल रहे है ।

PunjabKesari

दूसरे दिन अर्जुन का सामना स्पेन के शीर्ष खिलाड़ी डेविड अंटोन से था और काले मोहरो से खेलते हुए इंग्लिश ओपनिंग में 40 चालों में जीत दर्ज की ।

PunjabKesari

दूसरा मैच जीतने वाले खिलाड़ियों में करूआना नें हमवतन नीमन हंस मोके को , प्रेडके नें पोलैंड के यान डूड़ा को ,एर्विन नें स्लोवेनिया के व्लादिमीर फेडोसीव को एसीपेंकों नें कजाकिस्तान के रीनात जुमाब्येव को , सराना नें इंग्लैंड के रॉयल श्रेयस को और रमज़ान नें मिश्र के अमीन बासेम को पराजित किया ।

PunjabKesari

अन्य भारतीय खिलाड़ियों में एसएल नारायनन नें उज़्बेक्सितान के अब्दुसत्तोरोव नोदिरबेक से ,अरविंद चितांबरम नें यूएसए के सेमुयल सेवियन से , रौनक साधवानी नें यूएसए के हिकारु नाकामुरा से , डी गुकेश नें उक्रेन के रुसलान पोनोमरियोव से , प्रज्ञानन्दा नें रूस के मुरजिन वोलोदर से,आर्यन चोपड़ा नें जर्मनी के विन्सेंट केमर से, निहाल सरीन नें अदयीन सुलेमानली से बाजी ड्रॉ खेली ।

PunjabKesari

महिला वर्ग में दिव्या देशमुख को टॉप बोर्ड पर चीन की पूर्व विश्व चैम्पियन तान ज़्होंगाई से हार का सामना करना पड़ा जबकि आर वैशाली नें नीदरलैंड की एलिन रोबर्स से , हरिका द्रोणावल्ली नें हंगरी होंग त्रांग से , तानिया सचदेव नें जर्मनी की दिनारा वैगनर से बाजी ड्रॉ खेली । जबकि सविता श्री को बुल्गारिया की अंटोनेता स्टेफ़्नोवा से तो वन्तिका अग्रवाल को इन्डोनेशिया की औलिया मेडिना से हार का सामना करना पड़ा ।