Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा है। इस सीरीज में ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया था ताकि वर्ल्ड कप से पहले उसकी क्षमता को जांचा जा सके। लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। अब आलम ये है कि लोगों ने वर्ल्ड कप में पंत की जगह अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की वापसी होने की बात कही है। 

पंत के खराब प्रदर्शन पर नाराज फैंस ने बीसीसीआई से गुहार लगाई है कि 2019 विश्व कप में पंत को नहीं लेकर जाना चाहिए और उनकी जगह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की टीम में वापसी होना चाहिए। फैंस ने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दूसरे नम्बर के विकेटकीपर के लिए पंत की जगह दिनेश कार्तिक को रखना चाहिए। लोगों का मानना है कि इस मिडिल आर्डर के साथ हम वर्ल्ड कप के बारे में सोच भी नहीं सकते। फिलहाल 2019 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज पहली पसंद एमएस धोनी ही हैं। दिनेश ने 2004 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पदार्पण किया था और तब से कई बार वह टीम के नियमित सदस्य रहे हैं।

गौर हो कि चौथे वनडे में पंत ने विकेटकीपिंग में कई मौके गंवाए थे जिसके बाद लोगों ने चौथे वनडे में हार का एक कारण पंत को भी माना था। उधर, आखिरी वनडे की बात करें तो टीम इंडिया को 35 रन की शिकस्त झेलनी पड़ी और हाथ से सीरीज गंवानी पड़ी। इस मैच में भी पंत मौके का फायदा उठाने में नाकामयाब रहे और महज 16 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए।

ऋषभ पंत को लेकर लोगों का रिएक्शन

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.