Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मशहूर फुटबॉलर और मैनचेस्टर यूनाइटेड के फारवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की सुपरकार बुगाटी वेरॉन स्पेन के मालोर्का शहर में बड़े हादसे का शिकार हो गई। इस कार की कीमत लगभग 2.1 मिलियन डॉलर (16 करोड़ से ज्यादा) थी। रिपोर्ट के मुताबिक मिस्टर रोनाल्डो की स्पोर्ट्स कार एक कंट्री हाउस के प्रवेश द्वार और एक ब्यूटेन बॉटल बूथ से टकरा गई। रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के दौरान रोनाल्डो कार को ड्राइव नहीं कर रहे थे बल्कि उनका एक कर्मचारी था इसे चला रहा था। 

चालक ने कथित तौर पर वाहन से नियंत्रण खो दिया और एक घर की दीवार पर सुपरकार को दे मारा। जहां रोनाल्डो वर्तमान में अपने परिवार के साथ छुट्टी बिता रहे हैं। कहा जाता है कि मिलियन-डॉलर की सुपरकार का अगला हिस्सा बर्बाद हो गया है। जांचकर्ताओं ने पुष्टि की है कि दुर्घटना में कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था और चालक को कोई चोट नहीं आई। 

गौर हो कि रोनाल्डो प्रोफेशनल फुटबॉल के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलर हैं। उन्होंने इसी साल जोसेफ बीकन को पीछा छोड़ा था जिन्होंने फीफा रिकॉर्ड्स के मुताबिक कुल 805 गोल किए थे। यही नहीं रोनाल्डो इंटरनेशनल फुटबॉल में भी सबसे ज्यादा गोल करने वाले प्लेयर हैं जिनके अभी तक 815 गोल हैं। 

.
.
.
.
.