Sports

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें संस्करण के दौरान फेसबुक पर प्रशंसकों ने 4.25 करोड़ पोस्ट, टिप्पणी और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। इस बात की जानकारी खुद फेसबुक ने दी है। फेसबुक पर यह की गई सबसे उच्चतम स्तर की चर्चा है। आईपीएल के इस सीजन का आखिरी मैच 27 मई को हुआ, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार खिताब अपने नाम किया।

धोनी पर हुई सबसे ज्यादा चर्चा
आईपीएल के दौरान फेसबुक पर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिह धोनी के बारे में अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले सबसे अधिक चर्चा की गई। फेसबुक ने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह बात कही। इसके अलावा, फेसबुक पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीमों के बारे में भी अधिक चर्चा की गई। धोनी के अलावा, चेन्नई के खिलाड़ी सुरेश रैना, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली, किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में भी प्रशंसकों ने चर्चा की।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की ओर से बंगाली नववर्ष पर दी गई शुभकामना सबसे अधिक पसंद किए गए पोस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। गौरतलब है कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम ने फाइनल मुकाबले में केन विलियमसन की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर रिकॉर्ड तीसरी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया था।