Sports

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सीमित ओवर कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को अक्टूबर में शुरू होने वाले वनडे विश्व कप 2023 (Cricket world cup 2023) के लिए अपनी फिटनेस साबित करने के लिए 2 हफ्ते का वक्त दिया है। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड (Gary Stead) ने सोमवार को यह जानकारी दी। स्टीड ने संवाददाताओं से कहा कि हम करीब 2 हफ्ते में टीम की घोषणा करने वाले हैं। हम उसे उस पूरे समय का उपयोग करने का पूरा मौका देंगे। वह पूरी तरह से रिहैब प्रक्रिया पर ध्यान दे रहा है। वह फिर से नेट्स में बल्लेबाजी कर रहा है, जो देखना बहुत अच्छा है।

 

Kane Williamson, Gary Stead, Blackcaps, cricket news, sports, NZ vs ENG, केन विलियमसन, गैरी स्टीड, ब्लैककैप्स, क्रिकेट समाचार, खेल, न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड

 

उन्होंने कहा कि वह अच्छी प्रगति कर रहा है, लेकिन उसे अभी भी बहुत काम करना है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह उस स्तर तक पहुंचे जहां हमें उसकी आवश्यकता है। उल्लेखनीय है कि अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग (indian premier League) में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते समय विलियमसन के दाहिने घुटने में चोट लगी, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी।

 

Kane Williamson, Gary Stead, Blackcaps, cricket news, sports, NZ vs ENG, केन विलियमसन, गैरी स्टीड, ब्लैककैप्स, क्रिकेट समाचार, खेल, न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड

 

विलियमसन ने न्यूजीलैंड के लिए 161 एकदिवसीय मैचों में 47.8 की औसत से 6,554 रन बनाए हैं। उनकी अगुवाई में न्यूजीलैंड 2019 विश्व कप में उपविजेता रही थी। कीवी टीम पांच अक्टूबर को अहमदाबाद में विश्व कप के अपने शुरुआती मैच में गत चैंपियन इंग्लैंड का सामना करेगी।

 


स्टीड ने कहा कि बेशक, हम उन्हें विश्व कप में देखना चाहते हैं, लेकिन बड़ी तस्वीर यह है कि हम चाहते हैं कि केन विलियमसन अपने शेष करियर के लिए फिट रहें। मैं और केन जल्द ही उनकी फिटनेस पर बात करेंगे।