Sports

नई दिल्ली : दिग्गज वेस्टइंडीज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने भारत की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और विराट को आगे बढ़ने का आग्रह किया है। टीम इंडिया के लिए रोहित और विराट की शुरुआती साझेदारी सही नहीं रही हैं। विराट का प्रदर्शन तो बेहद खराब रहा है। वह अब तक 1, 4 और 0 ही बना पाए हैं। रोहित ने आयरलैंड के खिलाफ शानदार अर्धशतक (37 में से 52) के साथ अभियान की शुरुआत की थी लेकिन लेकिन बाद के मैचों में इसका फायदा उठाने में असफल रहे और केवल 13 और 3 रन ही बना सके। इन असफलताओं के बावजूद लारा का मानना ​​है कि भारत को ओपनिंग जोड़ी के तौर पर रोहित और विराट के साथ ही उतरना चाहिए।

 

Virat Kohli, Brian Lara, cricket news, sports, T20 world cup 2024, विराट कोहली, ब्रायन लारा, क्रिकेट समाचार, खेल, टी20 विश्व कप 2024

 

लारा ने कहा कि भारत के पास ओपनिंग पर दो महान खिलाड़ी हैं जोकि आईपीएल में अपनी व्यक्तिगत फ्रेंजाइजी के लिए बल्ले से अच्छा काम करते आ रहे हैं। मुझे लगता है कि रोहित को विराट के साथ बने रहना चाहिए। अगर आप शीर्ष पर बदलाव करते हैं, तो विराट कोहली को थोड़ा निचले क्रम में आना होगा और इससे वहां चीजें खराब हो जाएंगी। मेरा मानना ​​है कि भारत के पास जो संयोजन है, भारत को उन दोनों का समर्थन करना होगा। किसी समय, वे अच्छे आएंगे। संयुक्त राज्य अमेरिका में बल्लेबाजी की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी। मुझे विश्वास नहीं है आप बदलाव करना शुरू कर देते हैं, खासकर अगर आप जीत रहे हों।

 


टीम इंडिया अब सुपर 8 में  पहुंच गई है। इसके लिए उन्होंने न्यूयॉर्क में संयुक्त राज्य अमेरिका पर सात विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अनुशासित प्रदर्शन करते हुए सह-मेजबान टीम को निर्धारित 20 ओवरों में 110/8 के मामूली स्कोर पर रोक दिया। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 49 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाकर भारत को 18.2 ओवर में जीत दिला दी। भारत अपने आखिरी ग्रुप स्टेज मैच में शनिवार को फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में कनाडा से भिड़ेगा।