Sports

रांची : इंग्लैंड टेस्ट टीम के सदस्य भारत के खिलाफ सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले एक सप्ताह के ब्रेक के दौरान चंडीगढ़ और बेंगलुरू में समय बिताएंगे। सोमवार को यहां चौथे टेस्ट में पांच विकेट से हारने के बाद इंग्लैंड की टीम 1-3 से पिछड़कर श्रृंखला गंवा चुकी है। 

दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच लंबे ब्रेक के दौरान इंग्लैंड की पूरी टीम ने अपना खाली समय अबु धाबी में बिताया था। पच्चीस जनवरी से शुरू हुई श्रृंखला के लिए भारत पहुंचने से पहले बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम ने अबु धाबी में भी ट्रेनिंग की थी। खिलाड़ियों ने हालांकि धर्मशाला टेस्ट से पहले एक सप्ताह के ब्रेक के लिए चंडीगढ़ और बेंगलुरू को चुना है। 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के एक सूत्र ने बताया, ‘पांचवें टेस्ट से पहले टीम चंडीगढ़ और बेंगलुरू में समय बिताएगी। ब्रेक के दौरान उनके नेट अभ्यास करने की संभावना नहीं है। टीम टेस्ट से लगभग तीन दिन पहले (4 मार्च को) धर्मशाला पहुंचेगी।' 

बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैकुलम की अगुआई में ‘बैजबॉल' (हर हाल में आक्रामक होकर खेलने की रणनीति) रवैये के साथ खेलना शुरू करने के बाद भारत के खिलाफ हार के साथ इंग्लैंड ने पहली बार टेस्ट श्रृंखला गंवाई है।