Sports

जालन्धर : मॉडल रियान सुगडेन जिसे लोग इंगलैंड फुटबॉल टीम की सबसे खूबसूरत फैन के तौर पर भी जानते हैं, ने बड़ा फैसला लेकर सबको चौंका दिया है। पेज-3 मॉडल रियान अब हॉट फोटोशूट नहीं करवाएगी। उन्होंने यह फैसला अपने पति ओलिवर मेलर की खातिर लिया है।

PunjabKesarisports rhian sugden

PunjabKesarisports rhian sugden

ब्रिटिश एक्टर ओलिवर के साथ रियान ने पिछले महीने तुर्की में शादी की थी। 32 साल की रियान का कहना है कि अब वह शादीशुदा है। ऐसे में बतौर पेज-3 मॉडल 12 साल लंबे अपने करियर पर ब्रेक लगाने जा रही है। मैंने अभी एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जोकि 2019 में रिलीज होगा। मॉडङ्क्षलग जगत में यही मेरा आखिरी असाइनमैंट था। 

punjab kesari sports rhian sugden

punjab kesari sports rhian sugden

रियान ने कहा कि अब मैं परफेक्ट बीवी बनना चाहती हूं। मेरी प्राथमिकताओं में ओलिवर की नजरों में अपने लिए सम्मान बनाए रखना है। वैसे भी मैंने पहले ही सोच रखा था कि शादी के बाद मॉडङ्क्षलग जारी नहीं रखूंगी। 

PunjabKesarisports Rhian Sugden

punjab kesari sports rhian sugden

रियान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ओलिवर मुझे फोटोशूट करवाने के लिए मना करेंगे लेकिन मैं मानती हूं कि यह मेरी जिंदगी का एक अहम पल था जो खुशी-खुशी बीत गया है। मैं उदास नही हूं। मेरे पास अभी कुछ और करने के लिए बहुत सारे साल बाकी हैं। ऐसे में कोशिश होगी जो भी करूं ओलिवर की रजामंदी और सलाह के साथ ही करूं।

punjab kesari sports rhian sugden

rhian sugden page 3 fifa photoshoot punjab kesari sports

.
.
.
.
.