Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ खुल कर एन्जाॅय करने के लिए जाने जाते हैं। विंडीज के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो हाल ही एक खास मौके पर गाना गाते हुए नजर आए। ये खास मौका कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी के जन्मदिन का मौका था। ब्रावो की बेटी ड्वेनिस ब्रावो 16 साल की हो गई है। 

ब्रावो ने अपनी बेटी के 16वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। वीडियो में ब्रावो को वह अपनी बेटी और पत्नी के साथ एन्जाॅय करते और अपनी बेटी के लिए गाना गाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनकी बेटी ने भी उनका साथ दिया। ब्रावो ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, भगवान का शुक्र है कि मैं अपनी खूबसूरत बेटी को वह सब कुछ दे पाया जो वह अपने 16वें जन्मदिन पर चाहती थी!! उसके सभी दोस्तों और उसकी मां को पार्टी और अद्भुत सजावट के लिए धन्यवाद। 

 

गौर हो कि ये पहला मौका नहीं है जब ब्रावो ने गाना गाया है। इससे पहले वह धोनी के जन्मदिन पर एक गाना भी रिलीज कर चुके हैं। ब्रावो ने अक्टूबर 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी लेकिन वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलते रहे। दिसंबर 2019 में उन्होंने संन्यास से वापसी की और इस साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले खुद को चयन के लिये उपलब्ध रखा। 
 

.
.
.
.
.