Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल आईपीएल के चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंपायर पर भड़कते नजर आए थे जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। अब एक बार फिर धोनी लोगों के निशाने पर हैं और सीएसके को बैन करने की भी मांग हो रही है। इसका कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान धोनी का अंपायर से वाद-विवाद है। 

PunjabKesari

दरअसल, हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 19वें ओवर में शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी पर उतरे। पहली गेंद पर 2 रन देने के बाद उन्होंने दूसरी गेंद वाइड फेंकी। इसके बाद ठाकुर ने अगली बार यॉर्कर डाली और गेंद ऑफ साइड के आखिरी छोर पर पड़ी। फील्ड अंपायर पॉल रिफेल इसे भी वाइड देना चाहते थे लेकिन ठाकुर उनसे उलझ पड़े। इस पर धोनी आगे आए और पॉल रिफेल को कुछ कहा, जिसके बाद अंपायर को अपना फैसला बदलने पर मजबूर होना पड़ा। इस पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर भी गुस्से में अपनी सीट से उठ खड़े हुए थे। 

PunjabKesari

धोनी के अंपायर को बोलने और उसके बाद अंपायर के फैसला बदलने पर लोग सवाल उठा रहे हैं और धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स को बैन तक करने की मांग कर रहे हैं। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं - 

गौर हो कि सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 167 रन बनाए थे। इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतरी हैदराबाद 8 विकेट गंवाकर 147 रन ही बना सकी और 20 रन से मैच हार गई। चेन्नई की ये आईपीएल 2020 में 8 मैचों में तीसरी जीत थी। 

.
.
.
.
.