Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्टार ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या को उनके 26वें जन्मदिन पर ‘डीजे वाला बाबू’ फेम मॉडल नताशा स्टानकोविक ने खास विश की है। नताशा ऐसी पांचवीं मॉडल कम अभिनेत्री हैं, जिनका नाम हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ा है। माना जा रहा है कि हार्दिक नताशा के साथ अपने रिश्तों को लेकर सीरियस है। बांद्रा में हुई एक पार्टी के दौरान भी हार्दिक ने अपने परिवार के साथ नताशा को मिलाया था। 

DJ Wala Babu Fame Model Wishes Hardik Pandya on Birthday

बहरहाल, नताशा ने सोशल मीडिया पर हार्दिक को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें अपना खास दोस्त बताया है। 

DJ Wala Babu Fame Model Wishes Hardik Pandya on Birthday
नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ फोटो शेयर कर लिखा है- मेरे सबसे अच्छे दोस्त, सबसे मजबूत और सबसे खूबसूरत आत्मा वाले के लिए। यह वर्ष आपके लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी रहा है। इस दौरान बहुत-सी शानदार चीजें आपके साथ होती है। कुछ चीजें अच्छी भी नहीं होती लेकिन यह आपको मजबूत बनाती हैं। आप हम सभी के लिए एक ऐसी प्रेरणा रहे हैं और मैं अपने लिए और अपने आस-पास के लोगों के लिए आपके द्वारा किए गए हर काम के लिए और गर्व महसूस करती हूं। आप एक विजेता  हैं। चमकते रहो, मुस्कुराते रहो और मजबूत बनो। आप सही रास्ते पर हैं। ध्यान केंद्रित रखना। मैं हमेशा आपकी पीठ के पीछे होंगी। भगवान आपका भला करे।

DJ Wala Babu Fame Model Wishes Hardik Pandya on Birthday

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों पीठ में चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। एशिया कप के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। अभी बीते ही दिनों उन्होंने लंदन में इसकी सर्जरी करवाई थी। उम्मीद है कि वह एक-दो महीने में वापसी कर सकते हैं।

पांड्या का प्रदर्शन
टेस्ट : 11 मैच, 31.29 औसत, 532 रन, 17 विकेट
वनडे : 54 मैच, 29.91 औसत, 957 रन, 54 विकेट
टी-20 : 40 मैच, 16.32 औसत, 310 रन, 38 विकेट
ट्वंटी-20 : 135 मैच, 27.9 औसत, 2146 रन, 106 विकेट

.
.
.
.
.