Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): अपनी दमदार बल्लेबाजी से बड़े-बड़े गेंदबाजों पर हावी पड़ते हुए उनके घुटने टिकाने वाले दुनिया के बेस्ट फीनिशर मैन, टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही आजकल किसी और के आगे घुटने टेकते नजर आए हैं। सोच में पड़ गए ना, लेकिन ये सच में हुआ है और धोनी ने इसके साथ-साथ कुछ बेहद खास भी किया है। चलिए, हम आपको बताते हैं।

मॉल में पत्नी साक्षी के सामने धोनी ने जताया प्यार, बांधे सैंडल

MS Dhoni With Wife Sakshi

MS Dhoni With Wife Sakshi

दरअसल धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी पत्नी साक्षी को एक मॉल में नए सैंडल पहनाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को खुद साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है।

MS Dhoni With Wife Sakshi

इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा, “आपने जूतों के पैसे दिए हैं इसलिए बांधेंगे भी आप ही”। सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होने के बाद धोनी के फैन्स इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं इस फोटो को पसंद कर रहे हैं। बता दें कि अब तक इस फोटो को इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख 90 हजार लोग पसंद कर चुके हैं।

अपने परिवार के साथ गोल्डन डेज बिता रहे हैं धोनी

.....

.....

बता दें कि एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ गोल्डन डेज बिता रहे हैं। जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ-साथ पत्नी साक्षी को पूरा समय दे रहे हैं। हाल ही में धोनी रणवीर और दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में भी नजर आए थे। इतना ही नहीं धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते की बेहद मजेदार वीडियो भी सामने आ चुकी हैं। जिन्हें फैन्स खूब पसंद भी कर चुके हैं।

MS Dhoni With Wife Sakshi

.....

.
.
.
.
.