Sports

नई दिल्ली : भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का टीम इंडिया में वापस लौटना मुश्किल है। धोनी पिछले वर्ष इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हारने के बाद से अब तक टीम में नहीं लौटे हैं जिसके बाद उनके भविष्य को लेकर अटकलों का बाजार लगातार गर्म है। भोगले ने कहा कि कोरोना के कारण आईपीएल (IPL) के इस सत्र के संकट में पड़ जाने के कारण धोनी की टीम में वापसी और भी मुश्किल हो गई है।

महेंद्र सिंह धोनी की क्या होगी टीम इंडिया में वापसी 

MS Dhoni photos, MS Dhoni images, MS Dhoni pic

उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस वर्ष होने वाले टी-20 विश्वकप में भी टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि उन्होंने कहा कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते रहेंगे और वह टीम में शामिल होंगे।' भोगले ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलना चाहते हैं। पिछले साल लीग चरण के अंत में मुझे कुछ मैचों में पुरस्कार वितरण करने का मौका मिला था। उस दौरान धोनी रुकने का नाम नहीं लेते थे और बातचीत 8-9 मिनट तक चली थी जबकि अकसर यह 3-4 मिनट तक चलती थी।'

महेंद्र सिंह धोनी की कैसे होगी टीम इंडिया में वापसी 

MS Dhoni photos, MS Dhoni images, MS Dhoni pic

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले बीसीसीआई के एक अधिकारी, पूर्व कप्तान कपिल देव और भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी की टीम में वापसी का फैसला आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। लेकिन कोरोना के कारण आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित होने के कारण धोनी का मैदान पर वापसी का इंतजार लंबा हो गया है। 

.
.
.
.
.