IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब भी अपने होमटाउन रांची पहुंचते हैं तो उनका कारों और बाइक्स के प्रति प्रेम बाहर निकल आता है और अकेले ही ड्राइव पर निकल जाते हैं। बुधवार को रांची पहुंचे धोनी का ये प्रेम एक बार फिर देखने को मिला जब वह अपनी हमर कार को खुद ही ड्राइव करने लगे। इस दौरान धोनी ने ड्राइवर की भुमिका निभाते हुए ऋषभ पंत और केदार जाधव को रांची की सैर भी करवाई। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

♥️♥️♥️

को Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इससे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचे धोनी का लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। पूरा हॉल धोनी-धोनी की आवाज से गूंज रहा था। इसका एक वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। वैसे ये पहली बार नहीं है जब धोनी टीम बस में नहीं बल्कि अपने व्हीकल पर होटल पहुंचे हों। वह जब भी रांची मैच खेलने के लिए पहुंचते हैं तो अपनी कार में खुद ड्रावर कर होटल तक जाते हैं। रांची में 8 मार्च को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा। 

गौर हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले 2 मैचों में भारत ने लगातार जीत दर्ज करते हुए 2-0 से बढ़त बना ली है। जहां, पहला मैच भारत ने 6 विकेटों से जीता था वहीं, दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 रनों से जीत दर्ज की थी। 

.
.
.
.
.