नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों इंग्लैंड दौरे से वापिस आकर छुट्टियों का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अब एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह साइकिल पर सवार होकर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने अपने फैंस को यह सलाह दी है कि वह सिर्फ फन कर रहे हैं और अगर उनके फैंस भी इसे दोहराना चाहते हैं, तो इसे सिर्फ घर पर ही ट्राई करें, बाहर नहीं। 

धोनी की इस वीडियो को करीब 2 मिलियन लोग देख चुके हैं। बता दें इस स्टंट के दौरान धोनी एक लॉन में चाइल्ड साइकल पर बैठे हैं और एक लोहे के फ्रेम को उन्होंने साइकल के कैरियर से जोड़ा हुआ है। रिमझिम-रिमझिम बारिश में अपने कानों पर हेडफोन लगाए माही सनग्लास पहनते हैं। इसके बाद एक रॉड को अपने मुंह में दबाकर वह साइकल को धक्का देते हैं और फिर कुछ मीटर तक आगे बढ़ते हैं। इस बीच जब उनका हेडफोन उनकी आंखों के सामने आता है, तो माही अपना स्टंट रोक देते हैं। यह पूरा वीडियो स्लो मोशन में है।

आपको बता दें इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया अपने टेस्ट अभियान की शुरुआत करेगी, लेकिन धोनी 2014 में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इसलिए वह सीमित ओवर की टी20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद भारत वापस लौट आए हैं और अपनी फैमिली के साथ इंन्जाॅय कर रहे हैं।