Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि अगर एमएस धोनी 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए आते हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान फिट दिख रहे हैं। धोनी अपने सीएसके टीम के बाकी साथियों के साथ ट्रेनिंग करने के लिए काफी पहले चेन्नई पहुंचने के बाद कमर कस रहे हैं।

एमएस धोनी के बड़े छक्के मारने और प्रैक्टिस करते हुए क्लिप सोशल मीडिया पर तब से वायरल हो गए हैं जब से विश्व कप विजेता कप्तान मार्च में पहले प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए थे। धोनी आईपीएल के 16वें संस्करण में सीएसके का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके पूर्व साथी सुरेश रैना उम्मीद कर रहे हैं कि 41 वर्षीय बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करेंगे और 4 बार के चैंपियन को एक और खिताब दिलाने में मदद करेंगे।

PunjabKesari

दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान बोलते हुए, सुरेश रैना ने कहा कि धोनी अपने आईपीएल करियर को लंबा करके दुनिया को चौंका सकते है। रैना ने कहा, "वह अगले साल भी आईपीएल खेल सकता है। धोनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और फिट दिख रहे हैं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि इस साल उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है क्योंकि उन्होंने और अंबाती रायडू ने एक साल से टूर्नामेंट नहीं खेला है।" रैना ने, हालांकि, इस बात पर प्रकाश डाला कि धोनी नेट्स पर उन्हें अच्छी तरह से हिट मार रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनके पूर्व कप्तान सीएसके को आईपीएल 2023 में 5वें खिताब तक ले जाने में सक्षम हैं।

रैना ने कहा, "आपने उसके वीडियो देखे होंगे। वह जिस तरह से नेट्स में बड़े शॉट खेल रहा है... मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा करेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे।" CSK ने बेन स्टोक्स और अजिंक्य रहाणे को अपनी टीम में शामिल किया है और रैना का मानना है कि 4 बार के चैंपियन के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम को खिताब दिला सकते हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि टीम काफी मजबूत है, बहुत सारे युवा खिलाड़ी अपने धमाकेदार प्रदर्शन के जरिए आ रहे हैं। रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रवींद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, दीपक चाहर ... और अन्य कई युवा खिलाड़ी  हैं। अब देखते हैं कि वे कैसे खेलते हैं।" सीएसके 31 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टूर्नामेंट के पहले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।