Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर क्या होता है यह सभी को देखने को मिलता है। हालांकि क्रिकेटरों के पास अकसर कुछ ड्रेसिंग रूम या कैमरे के पीछे की कहानियां होती हैं, जो प्रशंसकों से छिपी रहती हैं। द कपिल शर्मा शो के शनिवार (22 जनवरी) के एपिसोड में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने कुछ दिलचस्प खुलासे किए। इस दौरान शिखर धवन ने रोहित शर्मा की एक अजीब आदत का खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं। 

एक सेगमेंट में दोनों को कई आदतें व विशेषताएं के आधार पर उक्त खिलाड़ी को चुनना था जो उन पर सबसे अधिक लागू होती हैं। कपिल ने पूछा कि कौन सा क्रिकेटर सबसे ज्यादा सोता है और शिखर ने अपने टीम इंडिया के ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा का नाम लिया। कपिल ने तब याद किया कि पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी उन्हें रोहित की नींद की आदतों के बारे में बताया था। 

कपिल ने कहा, वास्तव में, विराट पाजी ने भी बोला था की वो खड़ा-खड़ा भी सो जाता है (विराट कोहली ने हमें इस बारे में पहले भी बताया था कि रोहित खड़े होकर भी कहीं भी सो सकते हैं)। इस बीच शो में स्थाई अतिथि रहीं दिग्गज अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने पूछा कि कोई ऐसा क्रिकेटर जिसे अकेले सोने से डर लगता हो? जवाब में शिखर ने कहा, सब के सिंगल रूम होते हैं तो अकेले ही सोटे हैं सारे। 

कपिल ने तब हांस्यमय अंदाज में कहा, अपनी तरह से तो एक ही जाता है रूम में, आगे हमें क्या पता। इस बीच शिखर ने यह भी बताया कि वह अपनी पूर्व पत्नी आयशा धवन को नियमित रूप से अपने कार्यक्रम के बारे में अपडेट करते थे। उनका यह कमेंट तब आया जब कपिल ने पूछा कि कौन सा क्रिकेटर अपनी पत्नी को लगातार अपडेट देता है। उन्होंने कहा कि मैं ही किया करता था पहले। सामान्य, जैसे बस से जा रहे हैं, कोई पिक्चर भेज दी। 

.
.
.
.
.