Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका भारत बुधवार को सीरीज पर कब्जा जमाने उतरेगा। लेकिन तीसरे वनडे से एक दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस नहीं बल्कि एंज्वाय करते नजर आए जिसमें खराब फार्म में चल रहे शिखर धवन भी शामिल थे। भारतीय ओपनर बल्लेबाज धवन ने इसका एक वीडियो भी सोशल साइट पर शेयर किया है। 

 

धवन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह टीम के साथी खिलाड़ियों खलील अहमद और नवदीप सैनी संग झील में डुबकी लगाते और मस्ती करते देखे जा सकते हैं। धवन सहित कुछ अन्य खिलाड़ी पहले रस्सी के सहारे झील में छलांग लगाते हैं और फिर तैर कर किनारे जाते हैं।इस दौरान वह बोट पर घूमते भी नजर आए। हालांकि इस दौरान कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा दिखाई नहीं दिए।

 

टीम इंडिया के उभरते तेज गेंदबाज खलील अहमद ने द्वारा शेयर की गई फोटोज रोहित शर्मा जरूर नजर आए और इस दौरान वह बोट पर समुद्र की सैर पर निकले थे। रोहित के साथ मयंक अग्रवाल और नवदीप सैनी भी मौजूद थे।

PunjabKesari

बीच पर टहलती दिखी कुल्चा की जोड़ी

कुल्चा के नाम से भारतीय टीम में फेमस स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल इस दौरान त्रिनिदाद के एक बीच में टहलते नजर आए। कुलदीप ने हाॅफ शर्ट और शाॅर्ट्स पहने इस फोटो को फैंस के साथ साझा किया है। 

सीरीज जीत पर टीम इंडिया की नजर

पहले वनडे मैच बारिश के साथ रद्द होने के बाद भारत ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज 59 रन से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई। अब यदि टीम इंडिया को सीरीज पर कब्जा करना है तो उसे बुधवार को होने वाले तीसरे वनडे में जीत दर्ज करनी होगी और यदि किसी कारण ऐसा नहीं होता तो ये सीरीज टाई रहेगी। गौर हो कि इससे पहले वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की थी। 

.
.
.
.
.