Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया की युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहां उनका एक नया वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रही है। बता दें, धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं।

दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा - @sargunmehta के साथ लेट्स डांस हां.... बता दें, धन ने अपने पोस्ट में एक्ट्रेस सरगुन महेता के साथ एक वीडियो शेयर की है। जहां वह दोनों एक्टिंग करती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि ये दोनों डांस की वीडियो को लेकर बातचीत कर रही है। जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने धन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- वाह वाह वाह क्या एक्टिंग है ऐसे ही करो किड...

PunjabKesari

PunjabKesari
बता दें, कि धनश्री का यूट्यूब चैनल भी बेहद फेमस है और उनके 1.5 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हैं। वहीं धनश्री इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टा पर उनके करीब 6 लाख फाॅलोअर्स हैं। चहल और धनश्री की सगाई 9 अगस्त को हुई थी और दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फोटोज शेयर कर ये जानकारी अपने फैंस को दी थी।वही वह इंटरेनट पर अपने नए वीडियो से फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है।