Sports

दुबई : आईपीएल के फाइनल में पहली बार पहुंचे दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल के खिताबी मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी। दिल्ली कैपिटल्स का मंगलवार को फाइनल में मुंबई इंडियंस से मुकाबला होगा। दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सभी तीन मैच हार चुकी है लेकिन फिर भी पोंटिंग का मानना है कि उनकी टीम चार बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा जमा चुकीं इस टीम को फाइनल में हराने में सक्षम है।

पोंटिंग ने फाइनल की पूर्वसंध्या पर सोमवार को कहा- मुझे पहले से बहुत उम्मीदें थीं। मैं जानता था कि हमारे पास खिलाड़यिों का एक अच्छा समूह है। हमारी शुरुआत बहुत अच्छी रही लेकिन बाद में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिले। खिलाड़ियों ने पिछले तीन मैचों में से 2 में वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। उम्मीद है कि फाइनल में हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा- पीछे मुड़कर देखने पर पता चलता है कि यह बहुत अच्छा सीजन रहा लेकिन अभी तक हमने आईपीएल का खिताब नहीं जीता है। हम यहां आईपीएल जीतने के लिए ही हैं और इसके लिए हम हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे।

पोंटिंग ने इस टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स के अब तक के उतार-चढ़ाव से भरे सफर को लेकर कहा- हां, यह उतार-चढ़ाव से भरा रहा। हमने कुछ मैच बहुत अच्छे खले और हम वास्तव में टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ टीम में से एक हैं। एक समय पर टीम के सभी खिलाड़यिों के लिए चीजें मुश्किल भरी रहीं लेकिन उन्होंने वापसी का रास्ता निकाल लिया और आरसीबी, हैदराबाद के खिलाफ बहुत शानादर खेले। दोनों मैचों में टीम की विशेष रूप से बल्लेबाजी बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है कि हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना अभी बाकी है।

.
.
.
.
.