Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने 46 रन से विजय प्राप्त कर जीत की हैट्रिक लगाई। मैच के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ करते हुए कहा, जिस तरह हमने दूसरी पारी में प्रदर्शन किया उससे में काफी खुश हूं। हमें लगा कि यह स्कोर कम है लेकिन यहां विकेट गिर रहे थे और गेंदबाजों ने अपनी योजनाओं को वास्तव में अच्छी तरह से अंजाम दिया। 

हम ओस के कारण पहले गेंदबाजी करने जा रहे थे, लेकिन शुक्र है कि यह (पहले बल्लेबाजी करना) हमारे पक्ष में रहा। मैं कप्तानी का आनंद ले रहा हूं क्योंकि खिलाड़ी इसे वास्तव में आसान बनाते हैं, खासकर गेंदबाज। यहां तक कि जिस तरह से सपोर्ट स्टाफ टीम मीटिंग्स को मैनेज कर रहा है वह सराहनीय है। मुझे लगता है कि हमारी टीम में मिश्रण वास्तव में अच्छा है और हमने इस पर कड़ी मेहनत की है। 

अय्यर ने आगे कहा, खिलाड़ियों ने दौरे से पूर्व अपने विचारों, अपनी ताकत और कमजोरियों को साझा किया है। मैं खुश हूं कि हम कैसे प्रगति कर रहे हैं और आगे भी गति बनाए रखने की उम्मीद कर रहे हैं। हम कुछ भी हल्के में नहीं ले सकते हैं और अपनी योजनाओं के साथ आगे आने की जरूरत है ताकि उन्हें अच्छी तरह से निष्पादित कर सकें। 

गौर हो कि राजस्थान ने टाॅस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। दिल्ली ने बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाकर राजस्थान को 185 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में राजस्थान की टीम ऑल आउट होकर 20 ओवर में 138 रन ही बना पाई और 46 रन से मैच हार गई। ये राजस्थान की लगातार चौथी हार थी। 

.
.
.
.
.