Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 9वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स गुरुवार को यहां राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल सत्र की पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगा तो सभी की नजरें कप्तान ऋषभ पंत पर टिकी होंगी जबकि टीम को बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 27
दिल्ली - 13 जीत 
राजस्थान - 14 जीत
दिल्ली का उच्चतम स्कोर - 207 
राजस्थान का उच्चतम स्कोर - 222 

पिच रिपोर्ट 

इस स्थान पर पहले आईपीएल 2024 मैच में तेज गेंदबाजों को पिच से कोई फायदा नहीं हुआ। दूसरी ओर बल्लेबाजों ने समान उछाल का आनंद लिया। दूसरे मैच में भी ऐसी ही उम्मीद है। दोनों तरफ के बल्लेबाजों को ढेर सारे रन बनाने में सक्षम होना चाहिए। 

मौसम 

मैच शुरू होने पर जयपुर में तापमान 34 डिग्री के आसपास रहेगा। बाद में यह 30 डिग्री तक गिर जाएगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है और नमी 31% से ऊपर नहीं जाएगी। 

संभावित प्लेइंग 11 

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, नंद्रे बर्गर, अवेश खान, युजवेंद्र चहल

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, शाई होप, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रिकी भुई, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद