Sports

जगरेब (क्रोएशिया) : क्रोएशिया के डिफेंडर दोमागोइ विडा को तुर्की के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच के दौरान मध्यांतर के समय पता चला कि कोराना वायरस के लिए उनका परीक्षण पॉजीटिव आया है जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अलग थलग कर दिया गया। क्रोएशिया फुटबॉल महासंघ ने बताया कि 31 वर्षीय विडा अब पृथकवास पर हैं। बुधवार को खेले गये मैच में मध्यांतर के बाद उनकी जगह स्थानापन्न खिलाड़ी को उतारा गया।

तुर्की में मैच से तीन दिन पहले विडा का परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन स्वीडन के खिलाफ शनिवार को होने वाले नेशन्स लीग मैच से पूर्व क्रोएशियाई टीम का एक और परीक्षण किया गया जिसमें उनका परिणाम पॉजीटिव आया है। महासंघ ने बयान में कहा, ‘क्रोएशियाई राष्ट्रीय टीम को पहला हाफ समाप्त होने के बाद चिकित्सा विभाग से एक संभावित पॉजीटिव परिणाम की जानकारी मिली।' बयान में कहा गया है कि विडा इस्ताम्बुल में 10 दिन तक पृथकवास पर रहेंगे जबकि बाकी टीम स्वीडन के खिलाफ मैच की तैयारी करेगी।

क्रोएशिया के मीडिया ने ताजा तस्वीरें जारी की हैं जिनमें विडा अपने साथियों के गले लग रहे हैं। इनमें मिडफील्डर लुका मोड्रिच भी शामिल हैं। तुर्की मीडिया ने कुछ ऐसी तस्वीरें प्रकाशित की जिनमें मैच के दौरान विडा के संपर्क में आने वाले राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को दिखाया गया है। इस मैच में क्रोएशिया ने अधिकतर रिजर्व खिलाड़ियों को उतारा था। तुर्की ने मैच 3-3 से ड्रा कराया। 

.
.
.
.
.