Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस से मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्ताान डेविड वार्नर ने कहा- आंकड़े कहानी को बयां करते हैं, उनके दो सबसे अनुभवी गेंदबाज ने अंत तक अच्छी गेंदबाजी की जिस कारण हम लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाए। मुझे लगता है कि हमने विकेट को ठीक से नापा नहीं था, दिन के समय में शायद यह थोड़ा धीमा था लेकिन जब गेंद नरम हो जाती है तो हिट करना काफी मुश्किल हो जाता है। उनके पास बोर्ड पर रन थे और हमें 10 की रन रेट से पीछा करना था। हमने पीछा करने के लिए सबसे जरूरी साझेदरी नहीं की। 

PunjabKesari

वार्नर बोले- बल्लेबाजी करते समय यह इतना आसान भी नहीं था। एक तो साझेदारी की कमी और दूसरा बैक-टू-बैक विकेट खोना आदर्श नहीं है, हालांकि इस मैच से कुछ सकारात्मकता भी नजर आ रही है। यह यहां पहला गेम था, इस मैदान पर हमारा अगला खेल रोशनी के तहत होगा, तो जाहिर है कि गेंद बल्ले पर काफी बेहतर आ सकती है।

PunjabKesari

वहीं, भुवी के जख्मी होने पर वार्नर बोले- आज हमारे साथ दो नए लोग जुड़े। जाहिर है कि भुवी के घायल होने के साथ ही कुछ चीजें हैं जिनपर हम प्रशिक्षण के दौरान काम कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मैं शायद लगभग 7 से 8 पूर्ण-बैक-एंड की ओर गिनती करता हूं, हमने यॉर्कर को सही नहीं किया था - ये हमारी योजनाएं थीं जिसे हम लगातार भुना नहीं पाए।