Sports

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल दिल्ली कैपिटल्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वार्नर आधार कार्ड बनने की खबर सुनकर दौड़ने लगते हैं। वीडियों में एक छोटे कद का व्यक्ति उनसे कहता है वार्नर चल न मूवी देखने चलते हैं तब वार्नर उसे मना कर देते हैं। उसके बाद वह व्यक्ति उन्हें भंडारा में जाकर फ्री में खाना खाने को बोलता है। वार्नर इस पर भी इंकार कर देते हैं। 

उक्त व्यक्ति नहीं हटता। इसके बाद वह डेविडको लड़की का लालच देने की कोशिश करता है। वह कहता है- देख कितनी सुंदर लड़की। वार्नर तब भी तैयार नहीं होते हैं। इसके बाद वार्नर को फ्री में आधार कार्ड बनाने का ऑफर मिलता है। वार्नर इससे इतना खुश होते हैं कि उक्त व्यक्ति को गोद में उठाकर दौड़ पड़ते हैं। इंटरनेट पर वार्नर की उक्त वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 


बहरहाल, वार्नर ने प्रेस वार्ता के दौरान विंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप पर भी बात की। उन्होंने कहा कि टी-20 क्रिकेट में कुछ बेहतरीन पावर-हिटर्स तैयार करने के लिए वेस्टइंडीज मशहूर है। लेकिन अभी भी विंडीज की पिचों पर रन बनाना काफी मुश्किल है। वार्नर ने कहा कि वेस्टइंडीज की पिचें धीमी हो सकती हैं और उनमें थोड़ा टर्न भी होगा। मुझे नहीं लगता कि बल्लेबाजी इतनी आसानी से रन बना पाएंगे जितनी जितनी आसानी से यहां (आईपीएल 2024) बना रहे हैं। मैंने वहां काफी क्रिकेट खेला है।

वहीं, डेविड वार्नर ने इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स की मौजूदा सीजन में रणनीति पर बोलते हुए कहा था कि दिल्ली के पास खतरनाक गेंदबाज है जिसने पहले मैच में गुजरात टाइटंस को 89 रन पर आउट कर दिया था। लोग जिस तरह से ट्रेनिंग और तैयारी कर रहे हैं उसमें कोई गलती नहीं है। मैचों में कभी-कभी ऐसा होता है कि आप चीजों को सही तरह से लागू नहीं कर पाते और हम जानते हैं कि जब हम शुरुआत में विकेट लेते हैं तो हमारा गेंदबाजी आक्रमण बहुत जोरदार हो जाता है।


बता दें कि वार्नर अब गुजरात टाइटंस के खिलाफ आगामी मुकाबले में उतरेंगे। गुजरात के खिलाफ उनका प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा है। वह गुजरात के खिलाफ
2 मैचों में 19.50 की औसत और 114.71 की स्ट्राइक रेट से 39 ही रन बना पाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर 37 रन रहा है।