Sports

नई दिल्लीः एडमोंटन रॉयल्स के खिलाफ कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग के एलिमीनेटर मुकाबले में डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम विनिपेग हॉक्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत हासिल कर फाइनल में जगह बनाई। विकेटकीपर बेन मैकडर्मोट और वार्नर ने अपनी टीम को एक गेंद शेष रहते जीत दिलाई। मैच में ओपनिंग पर बल्लेबाजी करने आए वार्नर ने 36 गेंदों पर 55 रन की पारी खेली, जिस दौरान उन्होंने अपनी इस शानदार पारी में 5 चौके और 4 छक्के भी लगाए।

मैच में टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए एडमोंटन रॉयल्स की शुरूआत शानदार रही। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 183 रन का एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। एडमोंटन रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा 18 गेंदों पर 44 रन की पारी आघा सलमान ने खेली। वही टीम के लिए आंद्रे फ्लेचर ने भी 31 गेंदों पर 41 रन का योगदान दिया। विनिपेग हॉक्स के लिए रयाड एमरिट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 28 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

PunjabKesari

जवाब में उतरी विनिपेग हॉक्स के खिलाड़ियों ने इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया और फाइनल में जगह पक्की की। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली विनिपेग हॉक्स का मैच अब क्रिस गेल की कप्तानी वाली वेंक्योर नाइट्स से होगा। यह मैच दूसरा क्वालीफायर मैच होगा। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह 15 जुलाई को वेस्टइंडीज बी टीम के साथ कनाडा ग्लोबल टी-20 लीग का फाइनल मैच खेलेगी।