Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आस्ट्रेलिया टीम के स्टार खिलाड़ी डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियों में बने रहते है। जहां वह अपने फैंस के साथ नई वीडियो और तस्वीरें डालकर उनका मनोरंजन करने में लगे रहते है। ऐसे में वार्नर ने एक नया वीडियो डाला है। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। बता दें कोरोनावायरस के लॉकडाउन के दौरान वॉर्नरटिक टॉक स्टार फेस भी बन गए थे। 

दरअसल, वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब आपकी बेटी अपना बाला डांस करना चाहती है... बता दें डेविड ने अपने पोस्ट पर अपनी बेटियो का डांस वीडियो डाला है।जहां उनकी बेटियां बाॅलीवुड के मशहूर गाना बाला- बाला पर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में खासकर जिस अंदाज में दोनों बेटियों ने डांस किया है वो काबिलेतारीफ है। जिसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर जमकर कमेंट किए है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि वार्नर के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 84 टेस्ट, 123 वनडे और 79 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके वार्नर पहले ही कह चुके हैं कि टीमों की संख्या को देखते हुए टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन मुश्किल काम होगा। उन्होंने कहा कि सभी इस मामले में आइसीसी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।